50 से ज्यादा गौ शव बरामद, मध्य प्रदेश भाजपा सरकार में गौ कशी के बाद भागे कलेक्टर और एसपी।

मोहन यादव जी के मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक महत्वपूर्ण सूचना मिली है। बुधवार को 50 से अधिक गायों के शव मिलने से यहाँ का जिला प्रशासन हिल गया और मोके पर कलेक्टर और एसपी खुद पहुंचे। ये शव धूमा और घंसौर में पाए गए हैं। प्रशासन और पुलिस ने जांच शुरू करा दी । 

More than 50 cow carcasses recovered, Collector and SP ran away after cow slaughter in Madhya Pradesh BJP government.


बुधवार को सिवनी जिले के धूमा और घंसौर क्षेत्र में नदी और तालाब के किनारे करीब 50 से ज्यादा गायों के कटे हुए शव पाए गए, आशंका जताई गई कि गायों का गला काटकर हत्या की गई है। वहीं, एक बैल का शव भी मौके पर मिला है। शव देखने के बाद आसपास के गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर-एसपी सहित पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचने के लिए दौड़ लगाई। मामले को लेकर कलेक्टर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले मंडला जिले में गायों की हत्या का मामला सामने आया था। जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में नैनपुर पुलिस द्वारा ग्राम भैंसवाही में उक्त स्थान पर घेराबंदी करते हुए दबिश की गई। मौका-ए-वारदात पर पुलिस को बड़ी मात्रा में गोमांस तथा हड्डियां बरामद हुईं थी। जिसके बाद 11 घरो पर बुलडोज़र भी चले थे। पूरी खबर के लिए यहाँ क्लिक करे https://www.akhilvishvanews.com/2024/06/Madhya-Pradesh-remains-of-cows-found-during-BJP-government-bulldozers-demolished-11-houses.html

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने